गली क्रिकेट में किंग स्टार के खिलाड़ी अहसान ने ध्वस्त किए रिकॉर्ड

2
585

newschakra-cricket 2newschakra-cricket 3न्यूज चक्र @ कोटा
अपने अंतिम दौर में चल रही गली क्रिकेट प्रतियोगिता 2016 में प्रतिभाओं के जौहर सामने आ रहे हैं। बुधवार को चार टीमों के बीच हुए घमासान में किंग स्टार टीम के अहसान ने इस प्रतियोगिता के अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। लगातार 10 बॉलों पर छक्के व 5 बॉलों पर चौके तथा एक-एक कर 4 रन बनाते हुए 5 ओवर में ही टीम ने 96 रन बना लिए।
इस मौके पर युवक कांग्रेस लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष भानू प्रताप सिंह, एडवोकेट मनीष शर्मा, पंचायत अंसारियान समिति के अध्यक्ष लियाकत हुसैन अंसारी व सभी सदस्यों सहित कांग्रेस अल्पसंख्यक देहात जिलाध्यक्ष अब्दुल करीम खान ने मैदान में पहुंचकर खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया। साथ ही प्रतियोगिता के आयोजक मोहम्मद हुसैन को इस बेहतरीन आयोजन के लिए मुबारकबाद दी। इस मौके पर आयोजक हुसैन सहित आयोजन समिति के अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों ने शहर काजी का स्वागत किया।
इन चार टीमों ने खेली धुआंधार पारियां
                         टीम                                           विजेता
1.संजय नगर                 जय अम्बे कुन्हाड़ी                  संजय नगर टीम
2.कोटा चम्बल टाइगर      दादाबाड़ी रोकर्स                      कोटा चम्बल
3.वाल्मीकि क्लब            फ्रेन्ड्स क्लब                         फ्रेन्ड्स क्लब
4.मल्टीपरपज               शमां यूथ क्लब                       मल्टीपरपज

हाड़ौती में पहली बार आयोजित किए जा रहे इस विशाल क्रिकेट टूर्नामेन्ट में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए कोटा, बून्दी, बारां व झालावाड़ जिलों की 1024 टीमें भाग ले रही हैं। इस प्रतियोगिता का समापन 5 जून को फाइनल मुबाकले के साथ होगा। फाइनल विजेता टीम को 1 लाख व उपविजेता को 50 हजार का इनाम दिया जाएगा। मेन आफ द सिरीज को बाइक दी जाएगी।