राज्यसभा प्रत्याशी माथुर को एबीकेएम के प्रदेश महामंत्री डॉ. नाग ने मुलाकात कर दी शुभकामनाएं

2533
53821
जयपुर।अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राजस्थान प्रदेश महामंत्री डॉ. आदित्य नाग भाजपा के राज्यसभा प्रत्याशी ओम प्रकाश माथुर के साथ। (फाइल फोटो)

न्यूज चक्र @ जयपुर
भाजपा के दिग्गज नेता ओम प्रकाश माथुर को राज्यसभा के लिए राजस्थान से प्रत्याशी घोषित किए जाने से कायस्थ समाज में खुशी की लहर दौड़ गई है। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप माथुर ने भाजपा के इस निर्णय की प्रशंसा की | वहीं महासभा के प्रदेश महामंत्री डॉ. आदित्य नाग ने माथुर से दिल्ली स्थिति आवास पर मुलाकात कर समाज की ओर से शुभकामनाएं दीं। साथ ही संगठन की गतिविधियों के बारे में भी बताया |
डॉ. नाग ने कहा कि माथुर को राज्यसभा के प्रत्याशी के रूप में चुना जाना पूरे कायस्थ समाज के लिए गौरव की बात है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधराराजे का भी आभार जताया। प्रदेश महामंत्री ने इस अवसर पर माथुर को महासभा की ओर से पुष्कर में समाज के लिए मठ बनाए जाने की योजना की जानकारी भी दी। माथुर ने इसकी प्रशंसा करने के साथ ही इसके लिए समाज में चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान को वार्ड, ब्लॉक व तहसील से लेकर जिला व सम्भाग स्तर तक चलाने की आवश्कता बताई। साथ ही इस अभियान में उनकी ओर से पूरा सहयोग देने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान माथुर ने अखिल भारतीय कायस्थ महासभा की ओर से जयपुर में आयोजित किए गए संगत-पंगत कार्यक्रम की भी खुलकर प्रशंसा की। इसमें समाज के हर वर्ग के लोगों के बड़ी संख्या में शिरकत करने को भी सराहनीय कदम बताया। साथ ही डॉ. नाग को महासभा का महामंत्री बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा ”मुझे पूरा विश्वास है कि तुम और तुम्हारी टीम समाज के उत्थान व सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। निश्चित ही समाज इस प्रयास से एकजुट होगा।’’
माथुर ने जल्दी ही जयपुर में समाज के किसी कार्यक्रम में शिरकत करने की इच्छा भी जताई। इस पर डॉ. नाग ने शीघ्र की अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के बैनर तले जयुपर में एक बड़ा आयोजन करने की बात कही।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान के पाली जिले के ही निवासी ओम प्रकाश माथुर वर्तमान में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के प्रभारी भी हैं। वे पार्टी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं। मूलरूप से ये आरएसएस कार्यकर्ता हैं।