11 सेक्स वर्कर्स को पुलिस ने कराया न्यूड मार्च

3
1179

मास्को|
सेक्स वर्कर्स के एक ग्रुप और उनके क्लाइंट्स को पुलिस ने सिटी सेंटर तक पूरी तरह से बिना कपड़े के चलने पर मजबूर किया। बाद में इन्हें पुलिस ने कार में न्यूड ही बैठाया। न्यूड होने के कारण सारी लड़कियां शर्म के कारण रो रही थीं। यह दृश्य किसी फिल्म की तरह लग रहा था। पुलिस ने ऐतिहासिक वसिलियस्की द्वीप में चल रहे अवैध वेश्यालय पर रेड मारी थी।
अरेस्ट की गईं सारी लड़कियां यहां धंधे में लगी थीं। इनके ज्यादातर क्लाइंट भी अरेस्ट कर लिए गए हैं। पिछले दरवाजे से तीन लोग फरार होने में कामयाब रहे। कार में बैठा पुलिस स्टेशन पर ले जाने से पहले इन लड़कियों को पांच सिटी ब्लॉक तक न्यूड मार्च कराया गया। एक चश्मदीद ने कहा, ‘पुलिस इस बिल्डिंग में अचानक आ धमकी। पुलिस ने सभी को रंगे हाथों पकड़ लिया। सारे लोग नंगे थे। पुलिस को देख लड़कियां रोने लगीं।’ यहां एक अपार्टमेंट में अवैध रूप से वेश्यालय चल रहा था।

नेटिजन नटालिया ने कहा, ‘दिन दहाड़े इतना फन!’ सेर्गेई कुलिक ने कहा, ‘इन्हें वेश्याओं के दलालों को न्यूड कर ले जाना चाहिए था। लड़कियों के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था।’ पुलिस ने यह रेड पूर्व रूसी किकबॉक्सर और एमएमए फाइटर दतसिक की सूचना पर मारी थी। दतसिक ने वेश्यावृत्ति के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। वह खुद ही पुलिस को फोन करते हैं और पुलिस वहां पहुंच जाती है।