नियति बनीं कायस्थ समाज के बेटी बचाओ अभियान की ब्रांड एम्बेसडर

1
350

न्यूज चक्र @ बूंदी

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12 वीं विज्ञान परीक्षा में राजस्थान टॉप करने वाली नियति सक्सेना को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप माथुर ने मोमेंटो व 5100 रुपए का चैक देकर सम्मानित व प्रोत्साहित किया। साथ ही आगे उच्च अध्ययन के लिए हर संभव सहायता भी देने की घोषणा की।

माथुर मंगलवार सुबह नौ बजे करीब कोटा से यहां नैनवां रोड स्थित नियति के निवास पर पहुंचे। उनके साथ महासभा के कोटा मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव, एडवोकेट पंकज सक्सेना व मयूर सक्सेना भी थे। यहां नियति के पिता अशोक सक्सेना सहित श्री चित्रगुप्त कायस्थ महासभा बूंदी की कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों ने सभी का फूल-मालाओं से स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष माथुर ने नियति के अलावा उनकी दोनों अन्य प्रतिभाशाली बहनों अंशुल व आस्था को भी उच्च अध्ययन के लिए हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा की। इसमें कोटा में कोचिंग की बात भी शामिल थी।

बेटी बचाओ अभियान का घोषित किया ब्रांड एम्बेसडर

माथुर ने यह भी बताया कि कायस्थ महासभा के बेटी बचाओ अभियान के तहत 17 जुलाई को कोटा में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें सम्भाग के चारों जिलों कोटा, बूंदी, बारां व झालावाड़ के समाजबंधु शामिल होंगे। नियति ही इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि होंगी। साथ ही उन्होंंने समाज के बेटी बचाओ अभियान के लिए नियति को ब्रांड एम्बेसडर भी घोषित किया। इस अवसर पर श्री चित्रगुप्त  कायस्थ महासभा के बूंदी जिलाध्यक्ष विजय प्रकाश भटनागर,सचिव अरुण सक्सेना, मीडिया प्रभारी राजीव सक्सेना, संगठन मंत्री वेद प्रकाश सक्सेना,सह संगठन मंत्री अंशुल सक्सेना, विधि सलाहकार भूपेन्द्र सहाय सक्सेना, नवयुवक मंडल अध्यक्ष गिरिश भटनागर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष भास्कर माथुर, संदीप सक्सेना, सत्यप्रकाश माथुर, दीपक सक्सेना आदि भी मौजूद थे। नियति को महासभा के प्रदेश मंत्री डॉ. आदित्य नाग ने भी जयपुर से फोन कर बधाई दी है |