रेजोनेन्स ने जिला कलक्टर को सौंपा 31 लाख का चैक

0
584

 

न्यूज चक्र @ कोटा

मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तहत भविष्य के लिए जल संरक्षण के लिए जिले के उद्यमी एवं स्वयंसेवी संस्थाएं भी सक्रियता से भागीदारी निभा रही हैं। इसी क्रम में सोमवार को रेजोनेन्स एज्यूवेंचर्स लि. ने मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान में सीएसआर के तहत 31 लाख रुपए का चैक जिला कलक्टर डॉ. रविकुमार सुरपुर को सौंपा।

इस अवसर पर रेजोनेन्स की ओर से प्रबंध निदेशक आरके वर्मा की माता गुलाब बाई ने जिला कलक्टर को यह चैक सौंपते हुए जल स्वावलम्बन के तहत किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। उन्होंने कहा ‘सरकार न घणों बढिèया काम चालू करियो छ:, पानी की बचत करबा सूं बढ़िया तो कोई काम कोईन। बरसात को पानी भेळो हो जावगो तो मनख अर जानवर सब पळजावगा’।

जिला कलक्टर ने जल को सहेजने के लिए सामाजिक सरोकारों के लिए रेजोनेन्स द्बारा दिए गए आर्थिक सहयोग की प्रशंसा की। साथ ही जनहित के कार्यों में अन्य संस्थाओं से भी आगे आने का आह्वान किया।

रेजोनेन्स द्बारा मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के तहत खैराबाद पंचायत समिति की ग्राम पंचायत कूकड़ाखुर्द के ग्राम ढाणी मानपुरा में एनीकट निर्माण कार्य को गोद लिया हुआ है। संस्था के द्बारा जो राशि दी गई है वह इस पर व्यय की जाएगी। इस अवसर पर जिला परिषद के सीईओ जुगल किशोर मीणा, रेजोनेन्स एज्यूवेंचर्स लि. के निदेशक चन्दा लाल व प्रबंध निदेशक आरके वर्मा भी मौजूद रहे।