कीर्ति आजाद की पत्नी एवं भाजपा की दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता ने पार्टी को दी चेतावनी

1
301

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क

भारतीय जनता पार्टी से निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी एवं दिल्ली प्रदेश भाजपा की प्रवक्ता पूनम आजाद ने पार्टी को कड़े शब्दों में चेतावनी दे दी है। पूनम ने कहा कि पार्टी अगर उनके निलंबन पर शीघ्र फैसला नहीं करती तो वो भी एक फैसला करने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ में जमकर कसीदे भी पढ़े। इसी से अंदाज लगाया जा रहा है कि मिसेज एंड मिस्टर आजाद जल्द ही जेडीयू का दामन थाम लेंगे।

दिल्ली में एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पूनम आजाद ने नीतीश कुमार के शराबबंदी के फॉर्मूले की तारीफ की। साथ ही कहा कि पूर्ण शराबबंदी और महिला आरक्षण का रोडमैप केंद्र सरकार को भी राष्ट्रीय स्तर पर लागू करना चाहिए। पूनम ने कहा कि नीतीश कुमार एक और निश्चय लें और समाज को दहेज मुक्त बनाएं। यहां
कीर्ति आजाद के निलंबन के मसले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर पार्टी इस पर जल्द कोई फैसला नहीं करती है तो वो भी एक फैसला लेने वाले हैं। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने यहां तक कहा कि कीर्ति को राजनीतिक विकल्पों की कमी नहीं है। उनके लिए सभी दरवाजे खुले हैं। गौरतलब है कि इससे पहले खुद सांसद कीर्ति आजाद भी नीतीश कुमार की जमकर तारीफ कर चुके हैं।

इसलिए किया था कीर्ति को भाजपा ने निलंबित

डीडीसीए विवाद में वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगातार हमला करने के कारण सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी ने निलंबित कर दिया था। बीजेपी ने कहा था कि कीर्ति आजाद के खिलाफ यह कार्रवाई पार्टी लाइन से अलग जाकर वित्त मंत्री अरुण जेटली पर हमला करने के लिए की गई है।