कोटा: जिला स्तरीय जन सुनवाई, सम्पर्क पोर्टल समाधान व जिला जन अभाव समिति की बैठक 13 को

3
807

कोटा। जिला स्तरीय जनसुनवाई इस माह 13 अप्रेल, बुधवार को निर्धारित की गई है। जिला कलक्टर की अध्यक्षता में होने वाली जन सुनवाई में परिवादियों की समस्याओं की संबंधित विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में निस्तारण के लिए आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।
एडीएम कल्पना अग्रवाल ने बताया कि जनसुनवाई सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक कलक्ट्रेट स्थित अटल सेवा केन्द्र में होगी। इसमें सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक परिवाद/ शिकायतें प्राप्त की जाएंगी। अपराह्न् 3 बजे से प्राप्त परिवादों की समीक्षा कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। सभी विभागों के अधिकारियों को जन सुनवाई में उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।

सम्पर्क पोर्टल समाधान बैठक भी होगी

जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए संचालित राजस्थान सम्पर्क पोर्टल एवं सुगम समाधान पोर्टल की समीक्षा बैठक 13 अप्रेल को अपराह्न् 3 बजे कलक्ट्रेट स्थित अटल सेवा केन्द्र में होगी।

जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक

जिला जन अभाव अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक 13 अप्रेल को दोपहर 2 बजे अटल सेवा केन्द्र में होगी। उपखण्ड स्तरीय अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिये बैठक में शामिल होंगे। अधिकारियों को अपने-अपने विभागों से संबंधित प्रकरणांे की प्रगति की सूचना 10 अप्रेल से पूर्व आवश्यक रूप से भिजवाने के निर्देश दिए गए हैं।