शारीरिक प्रशिक्षक : सफल आशार्थियों से 5 अप्रेल तक विकल्प पत्र आमंत्रित

4
216

 

कोटा । राजस्थान लोक सेवा आयोग अजमेर द्बारा शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक ग्रेड तृतीय भर्ती  2०13 में चयनित आशार्थियों के विकल्प पत्र 5 अप्रेल तक अवकाश दिवस सहित जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लिए जाएंगे।

जिला शिक्षा अधिकारी, माध्यमिक की विज्ञप्ति के अनुसार आशार्थियों के विकल्प पत्र सुबह 1० बजे से कार्यालय समय में प्राप्त किए जाएंगे। नियत समय में चयनित पात्र अभ्यर्थी 33 जिलों के लिए अपनी प्राथमिकता के जिलों को वरीयता क्रमानुसार विकल्प में प्रस्तुत करेंगे। साथ ही टीपीएस क्षेत्र के लिए चयनित आशार्थी केवल टीपीएस क्षेत्र के पदों व अन्य अभ्यर्थी सामान्य क्षेत्र के पदों के लिए ही विकल्प प्रस्तुत कर सकेंगे। इस संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी, मा. कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दिए गए हैं।

बूंदी। शारीरिक प्रशिक्षक अनुदेशक ग्रेड तृतीय भर्ती वर्ष 2013 के राजस्थान लोक सेवा आयोग राजस्थान की ओर से चयिनत आशार्थियों की नियुक्ति के तहत सफल आशार्थियों से जिला आवंटन के लिए विकल्प पत्र आमंत्रित किए गए हैं।
जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) पारसचंद जैन ने बताया कि सफल आशार्थी जिला आवंटन के लिए 31 मार्च से 5 अप्रेल तक अवकाश दिवस सहित प्रतिदिन कार्यालय समय में निर्धारित प्रपत्र मंे विकल्प पत्र प्रस्तुत कर सकेंगे। उन्हांेने बताया कि सफल आशार्थी विकल्प पत्र में अपनी प्राथमिकता के अनुसार 33 जिलों को वरीयता क्रमानुसार अंकित कर विकल्प पत्र जिला शिक्षा अधिकारी (माध्यमिक) कार्यालय में व्यक्तिगत उपस्थित होकर प्रस्तुत कर सकेंगे। जिले का आवंटन जिले में विज्ञापित संवर्गवार पदों तथा पात्र अभ्यर्थी के चयन संवर्ग अनुरूप किया जाएगा। विकल्प पत्र का प्रारूप स्थानीय कार्यालय के नोटिस बोर्ड अथवा शिक्षा विभाग की वेबसाइट से प्राप्त किया जा सकता है।