माटूंदा सरपंच महेन्द्र शर्मा के पुत्र की हत्या से सनसनी

3
722

न्यूज चक्र @ बूंदी
शहर के निकटवर्ती गांव माटूंदा के सरपंच एवं भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष महेन्द्र शर्मा के छोटे पुत्र रजत (23) की सोमवार रात गांव के ही समीप किसी ने हत्या कर दी। मृतक आईडीबीआई बैंक में कार्यरत था। जैसे ही यह खबर फैली हर कोई सदमे में डूब गया। इस मामले में पुलिस ने एक से दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।
पता चला है कि रजत रात करीब नौ बजे बाइक से गांव के लिए रवाना हुआ था | माटूंदा शहर से करीब सात किमी दूर है | गांव के थोड़ा पहले विद्युत निगम के ग्रिड के पास घात लगाकर बैठे लोगों ने धारदार हथियारों से उस पर वार कर दिया | शव को जिला चिकित्सालय ले आया गया था। यहां उसे पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। इस सूचना के बाद चिकित्सालय में भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं के अलावा बड़ी संख्या में महेन्द्र शर्मा के शुभचिंतकों व परिचितों का भारी जमघट लग गया। पुलिस व प्रशासन के सभी आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। साथ ही एहतियातन चिकित्सालय में मोर्चरी के पास व माटूंदा में भी भारी संख्या में पुलिस बल व अधिकारी तैनात हो गए थे। पुलिस अधिकारियों ने वारदात स्थल पर पहुंच मौका मुआयना करने के साथ आवश्यक जानकारियां भी लीं। साथ ही सबूत जुटाने का प्रयास भी किया गया। हत्या किसी धारदार हथियार से किए जाने की आशंका है। फिलहाल इस वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़ कर देखा जा रहा है। एक अखबार के अनुसार रजत गांव में कुछ समय पूर्व हुई एक युवक की हत्या के मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से गवाह भी था | मगर परिवार ने इस बात को गलत बताया है |
सांसद बिरला भी आएंगे शोक जताने
कोटा। इस वारदात की सूचना से कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला भी बेहद दुखी हैं। उन्होंने अधिकारियों को शीघ्र आरोपियों का सुराग लगा उन्हें गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। वे मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे शोक प्रकट करने माटूंदा पहुंचेंगे।