श्री आदि गौड़ ब्राह्मण समाज: प्रथम युवक-युवती परिचय सम्मेलन में दिखा खासा उत्साह

दो सौ पांच युवक-युवतियों ने दिया परिचय, वेबसाइट का भी हुआ शुभारम्भ

3
2831
कोटा। श्री आदि गौड़ ब्रह्मण समाज के प्रथम युवक-युवती परिचय सम्मेलन में मंच पर अपना परिचय देते समाज के युवा।

न्यूज चक्र @ कोटा

श्री आदि गौड़ ब्राह्मण समाज का प्रथम युवक-युवती परिचय सम्मेलन रविवार को सम्पन्न हुआ। इसमें देशभर से आए दो सौ पांच युवक-युवतियों ने परिचय दिया। साथ ही इस मौके पर विधायक संदीप शर्मा व महापौर महेश विजय ने समाज की वेबसाइट का भी शुभारम्भ किया।
कार्यक्रम संयोजक श्याम गौड़ ने बताया कि परिचय सम्मेलन का शुभारम्भ भगवान चारभुजा जी के विमान आगमन और पूजन से हुआ। इस आयोजन के लिए गेट पर ही प्रवेश पास की व्यवस्था की गई थी। सम्मेलन में 135 युवक और 70 युवतियों ने परिचय दिया।

कोटा। श्री आदि गौड़ ब्राह्मण समाज के प्रथम युवक-युवती परिचय सम्मेलन में समाज की वेबसाइट का शुभारम्भ करते महापौर महेश विजय व विधायक संदीप शर्मा।
कोटा। श्री आदि गौड़ ब्राह्मण समाज के प्रथम युवक-युवती परिचय सम्मेलन में समाज की वेबसाइट का शुभारम्भ करते महापौर महेश विजय ।

महापौर विजय ने इस आयोजन की सराहना करते हुए समाज की वेबसाइट के शुभारम्भ को अच्छी पहल बताया। आधुनिक युग में इससे समाज को काफी फायदा होगा। मुख्य अतिथि कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने भी समाज को नया आयाम देने वाली इस पहल को सराहा। साथ ही समाज के छात्रावास के लिए भूमि देने का आश्वासन भी दिया।