दिल्ली की सड़कों पर घूमे अमिताभ, लेकिन कोई पहचान नहीं पाया

3
594

 

न्यूज चक्र @ नई दिल्ली

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए प्रशंसक जाने कैसे-कैसे जतन करते हैं। इनमें से कई तो घंटों उनके घर के बाहर इंतजार करते नजर आते हैं। वहीं अमिताभ दिल्ली की सड़कों पर घूमे, मगर कोर्इ उन्हें पहचान तक नहीं पाया। जी हां….यह वाकया पेश आया शूजित सरकार की फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में यहां आए हुए अमिताभ के साथ।
अमिताभ ने एक ब्लॉग में इस संबंध में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वे खाकी रंग की पेन्ट और ढीली कमीज पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपना चेहरा भी ढक रखा है। साथ ही सफेद बाल और लंबी सफेद दाढी में वे अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए अमिताभ इन दिनों दिल्ली आए हुए हैं। ब्लॉग में उन्होंने यह भी लिखा है कि नकाब का कमाल है कि भीड़भाड़ वाली दिल्ली में किसी ने मुझे आंख उठाकर भी नहीं देखा। कोई भी मुझे पहचान नहीं पाया। ये जिन्दगी है, यही समानता कहलाती है। कभी-कभी एक मशहूर आदमी भी मशहूर होने में दिलचस्पी नहीं लेता है।

पिंक है उनकी अगली फिल्म का नाम

अमिताभ की इस फिल्म के नाम को लेकर काफी अटकलबाजियां जारी थीं। कहा जा रहा था कि इस फिल्म का नाम ईव होगा। मगर अब खुद अमिताभ ने ही इस पर विराम लगाते हुए कहा है कि उनकी इस फिल्म का नाम पिंक होगा। यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बांग्ला निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बन रही है।