क्रिस गेल से हस्ताक्षर वाला बल्ला पाकर अभिभूत हो उठे अमिताभ

4
366

न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क

क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल ने अपना हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला मेगास्टार अमिताभ बच्चन को पेश कर उन्हे हैरान कर दिया। अमिताभ ने इस पर कहा कि वे भारतीय सिनेमा की विश्वस्तरीय ख्याति से तो परिचित हैं। मगर वेस्टइंडीज क्रिकेट का स्टार भी उनका प्रशंसक है, यह उनके लिए बहुत खुशी की बात है। 73 वर्षीय अमिताभ ने इस बेहतरीन तोहफे की खुशी को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से श्ोयर किया है।

अमिताभ ने ट्वीट किया है कि, मिस्टर क्रिस गेल…क्या सम्मान दिया है। मुझे कभी पता ही नहीं था कि आप मुझे जानते भी होंगे। हम सब आपके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। क्रिस गेल, हिदी फिल्मों के प्रशंसक ने मुझे एक बल्ला हस्ताक्षर करके दिया। मैं इससे बहुत खुश हूं।

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले गेल स्वयं को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभा बच्चन का प्रशंसक बताते हैं। गेल ने ट्वीट किया है कि, अपना पुराना बल्ला दिग्गज अमिताभ बच्चन को देकर काफी गौरवान्वित हूं। उनकी फिल्में और स्टाइल बहुत पसंद हैं।अमिताभ द्बारा तोहफे के लिए धन्यवाद दिए जाने के बाद गेल ने कहा, जल्द ही आपसे भारत में मिलूंगा।
अमिताभ ने .फेसबुक पर भी अपनी यह खुशी जाहिर करते हुए लिखा है कि, क्रिस गेल। वेस्टइंडीज के एक बेहतरीन बल्लेबाज ने मुझे अपना हस्ताक्षर किया हुआ बल्ला दिया। मुझे कभी भी नहीं पता था कि वह हमारी फिल्मों के इतने बड़े प्रशंसक होंगे। इस बल्ले को पाकर काफी खुश हूं। अमिताभ का स्वास्थ्य इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है।