रेसलिंग के दौरान घायल हुए खली, डेथ वारंट पर कर चुके थे साइन

9
482
हलद्बानी। रेसलिंग के दौरान तीन विदेशी रेसलर्स के आक्रमण से रिंग में बुरी तरह घायल पड़े द ग्रेट खली।
हलद्बानी। रेसलिंग के दौरान बुरी तरह घायल होने से अस्पताल में भर्ती द ग्रेट खली।
हलद्वानी। रेसलिंग के दौरान बुरी तरह घायल होने से अस्पताल में भर्ती द ग्रेट खली |

न्यूज चक्र @ हलद्वानी (उत्तर प्रदेश)

यहां बुधवार को हुई एक रेसलिंग के दौरान तीन रेसलरों के आक्रमण से द ग्रेट खली बुरी तरह से घायल हो गए। आंख के ऊपर कट लग जाने से काफी खून बह गया। इसके अलावा सिर व सीने पर भी गंभीर चोटें आई हैं। रात करीब साढ़े बारह बजे उन्हे एम्बुलेंस से बृजलाल अस्पताल ले जाया गया। जहां आईसीयू में डॉक्टरों की टीम देर रात तक उनके इलाज में जुटी रही। गुरुवार सुबह उन्हें हेलिकॉप्टर से देहरादून ले जाया गया। वहां उनका इलाज जारी है। एक डॉक्टर ने कहा कि आंख के ऊपर लगी चोट के कारण काफी एहतियात बरतने की जरूरत है। इस दौरान उनके साथ शूटर जसपाल राणा सहित अन्य आयोजक भी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि इस फाइट से पहले खली ने अपने डेथ वारंट पर साइन कर दिए थे।

एम्बुलेंस से उतारने में छूटे पसीने

खली को देर रात जब हलद्वानी के बृजलाल अस्पताल ले जाया गया तो वहां के स्टाफ को उन्हें एम्बुलेंस से उतारने में पसीने छूट गए। स्टाफ के 14 कर्मचारी भी उन्हें नहीं उठा पाए। आखिर खली ही खुद हिम्मत जुटाकर किसी तरह उतर कर बाहर आए।

यह था मामला

खली के साथ कनाडा के रेसलर बरूडी स्टील की फाइट चल रही थी। इसी बीच अचानक दो और रेसलर रिंग में आ गए। उन्होंने भी खली पर जबरदस्त लात-घूंसे बरसाने के साथ कुर्सी से भी वार किया। इस इवेंट से पहले स्टील ने खली को उनसे फाइट करने की चुनौती भी दी थी। दोनों ही खिलाड़ियों ने इस फाइट के लिए डेथ वारंट पर साइन किए थे।