हंसराज चौथी बार बने दशनाम गोस्वामी समाज नवयुवक मण्डल के अध्यक्ष

3
1305

न्यूज चक्र @ कोटा

दशनाम गोस्वामी समाज नवयुवक मण्डल के चुनाव में हंसराज गोस्वामी को चौथी बार सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुन लिया गया। चुनाव संयोजक बाबूलाल  गोस्वामी ने बताया कि गत कार्यकारिणी के दो वर्ष पूरा होने पर प्रदेश महामंत्री प्रहलाद वन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में यह चुनाव हुए।

 

इसमें पहले तो कार्यकारिणी को भंग कर नए चुनाव कराने का प्रस्ताव रखा गया। लेकिन शंभुदयाल गोस्वामी की ओर से वर्तमान अध्यक्ष को ही फिर से चुने जाने का प्रस्ताव आया। इसका सभी सदस्यों ने अनुमोदन कर दिया। सदस्यों ने मंत्री विनोद गोस्वामी तथा कोषाध्यक्ष सुरेश गोस्वामी को भी सर्वसम्मति से वापस चुन लिया।

 

अध्यक्ष हंसराज गोस्वामी ने बताया कि नई कार्यकारिणी का विस्तार तथा शपथ ग्रह्णा कार्यक्रम शीघ्र ही आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर सदस्यों की ओर से कार्यकारिणी का कार्यकाल दो से बढाकर तीन वर्ष किए जाने का प्रस्ताव भी रखा गया। इसका भी सभी सदस्यों ने अनुमोदन कर दिया। इस अवसर पर टीकमचन्द गोस्वामी, देहात जिलाध्यक्ष दुर्गाशंकर पुरी, बृजमोहन चेकर, राधेश्याम गोस्वामी, हनुमान गोस्वामी, धनराज गोस्वामी, रामबिलास गोस्वामी, निर्भयशंकर गोस्वामी, हरिओम पुरी, जितेश गोस्वामी आदि मौजूद थे।