श्री आदि गौड़ ब्राह्मण समाज परिचय सम्मेलन की प्रचार सामग्री का विमोचन

3
2464

समाज की वेबसाइट भी लॉंच की गई

न्यूज चक्र @ कोटा

श्री आदि गौड़ ब्राह्मण समाज का युवक युवती परिचय सम्मेलन एवं श्री आदि गौड़ ब्राह्मण परिवार संकलन अभियान-2016 की प्रचार सामग्री का विमोचन कार्यक्रम शुक्रवार को पाटनपोल स्थित श्री चारभुजा जी मन्दिर प्रांगण में आयोजित किया गया। साथ ही समाज की वेबसाइट www.shreeaadigaurbrahminsamaj.com भी लॉंच की गई।
कायãक्रम संयोजक श्याम गौड़ ने बताया कि हाड़ौती क्षेत्रीय श्री आदि गौड़ ब्राह्मण समाज समिति, कोटा के द्बारा आगामी 13 मार्च को कोटा में आयोजित किए जाने वाले युवक-युवती परिचय सम्मेलन की तैयारियों के क्रम में प्रचार सामग्री के रूप में कलेण्डर-2०16, स्टीकर, पैम्फलेट, बैनर, फार्म आदि का प्रकाशन किया गया है। इस प्रचार सामग्री के माध्यम से समाज के लोगों को कार्यक्रम से जोड़ा जाएगा। साथ ही सम्पूर्ण देश में रह रहे समाज के लोगों की परिवार सहित जानकारी एकत्रित करने और उन्हें डिजिटलाइजेशन करने के उद्देश्य से चलाए जाने वाले श्री आदि गौड़ ब्राह्मण परिवार संकलन अभियान-2016 की भी आज शुरुआत की गई।
यह अभियान पूरे वर्ष चलेगा । समाज के लोगों से परिवारों की सम्पूर्ण जानकारी एकत्रित कर त्रैमासिक पत्रिका का प्रकाशन किया जाएगा। वेब साइट पर विवाह योग्य युवक-युवतियों की जानकारी डाली जाएगी, ताकि समाज की मेट्रोमनी वेबसाइट का लाभ समाजबन्धु अधिक से अधिक ले सकें।
इस अवसर पर झालरापाटन के अध्यक्ष रमेशचन्द्र गौड़ अपनी कार्यकारिणी सदस्यों के साथ कोटा प्रवास पर रहे। मंच पर कार्यक्रम के संरक्षक चौथमल गौड़, समिति महामंत्री नन्दलाल गौड़, उपाध्यक्ष एवं पार्षद बृजमोहन गौड़ मंचासीन रहे। संचालन धन्नालाल गौड़ ने किया।