संगठन से निकाल दिए जाने के बावजूद दे रहें हैं नियुक्तियां-लाखन सिंह नायक

3
1187

शिव सेना हिन्दुस्तान के प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकार वार्ता में लगाए आरोप

पवन गुप्ता को ही बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष

न्यूज चक्र @ बूंदी

शिव सेना हिन्दुस्तान से गत वर्ष संगठन विरोध गतिविधियों के चलते निकाल दिए गए कुछ लोग अपने आप को राष्ट्रीय अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बताकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं। साथ ही इस रूप में फर्जी नियुक्तियां भी कर रहे हैं। इस्ो बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संगठन के वास्तविक राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता ही हैं।
शहर की हनी होटल में गुरुवार को आयोजित हुई पत्रकार वार्ता में संगठन के प्रदेशाध्यक्ष लाखन नायक ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि गत वर्ष संगठन विरोधी गतिविधियों के कारण राजेन्द्र सिंह राजा व जितेन्द्र सिंधी को निकाल दिया गया था। इसके बावजूद ये दोनों अपने आपको क्रमश: राष्ट्रीय अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बताकर फर्जी नियुक्तियां कर रहे हैं। यह अवैधानिक है। नायक ने उनके द्बारा की गई ऐसी नियुक्तियों का विवरण भी दिया। इस अवसर पर शिव सेना हिन्दुस्तान की राजनीतिक इकाई शक्ति सेना द्बारा आगामी चुनाव लड़े जाने की भी बात कही गई। हिन्दू हितों के लिए कार्य करते रहने का संकल्प भी व्यक्त किया गया। साथ ही सरकार से मांग की गई कि जब भी कोई नीतिगत फैसले लिए जाने हों तो हिन्दू संगठनों से भी सलाह-मशवरा किया जाए। नायक ने कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन गुप्ता के आगामी राजस्थान दौरे के समय मुख्यमंत्री वसुंधराराजे से भी उनकी मुलाकात करवाई जाएगी।
पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रभारी लखन पंवार, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विमल शर्मा, युवा सेना बूंदी के अध्यक्ष महेन्द्र सिंह हाड़ा, शिव सेना हिन्दुस्तान के बूंदी जिलाध्यक्ष रामदयाल मीणा, बूंदी जिला संयोजक जगत सिंह नायक सहित पवन शर्मा, मनोज शर्मा, जितेन्द्र हाड़ा, श्याम लखारा, राजवीर नागर, लोकेश सैनी आदि भी मौजूद थ्ो।