कोटा में होगी करण जौहर की फिल्म की शूटिंग

    4
    1405

    न्यूज चक्र @ कोटा

    विख्यात फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कोटा में भी करेंगे। यह फिल्म शीघ्र ही प्रारम्भ होने की सम्भावना है। जौहर की टीम ने कोटा में कई लोकेशन का अवलोकन कर फिल्म की शूटिंग के लिए बेहतरीन बताया।
    हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया फेम निर्देशक शशांक खेतान ने कोटा निवासी कार्यकारी निर्माता सुभाष सोरल के साथ यहां पर्यटन की दृष्टि से बेहतरीन स्थल चंबल नदी, किशोर सागर तालाब, उम्मेद भवन, केशवरायपाटन, रंगपुर रोड, छत्र विलास, क्षारबाग, रेलवे स्टेशन, लकी बुर्ज, राजकीय महाविद्यालय, बृज राज भवन आदि स्थानों का बारीकी से अवलोकन किया। इसमें उन्होंने माना कि कोटा व इसके आसपास के क्षेत्र फिल्मों की शूटिंग के लिए योग्य हैं। शशांक ने बताया कि करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनने वाली आगामी फिल्म का नाम फिलहाल घोषित नहीं किया गया है। मगर इस फिल्म के मुख्य किरदार तय कर लिए गए हैं। ये आलिया भट्ट व वरुण धवन होंगे। अनौपचारिक चर्चा के दौरान कहा कि कोटा में चम्बल नदी के आसपास का क्षेत्र फिल्मों की शूटिंग के लिए शानदार है। इसके चलते यहां विदेशी फिल्मों की शूटिंग तक हो सकती है। लेकिन कोटा से हवाई कनेक्टिविटी ना होने के कारण यहां आने वाले फिल्मी कलाकारों को परेशानी होती है।
    राजस्थान में इस फिल्म के निर्माण संबंधी जिम्मेदारी जोधपुर के ज्ञानेन्द्र सिह राठौर निभा रहे हैं। ये पूर्व में भी कई फिल्मों के निर्माण में शामिल रहे हैं। जौहर की टीम व कोटा के सुभाष सोरल के साथ भुवनेश, विकी, तनुज व्यास व जयपुर के सोनू भी रहे। सोरल ने कहा कि इस फिल्म में कोटा के कलाकारों को भी मौका मिलेगा।