पालिकाध्यक्ष सहित 14 पार्षदों का भाजपा से इस्तीफा

4
325

 

न्यूज चक्र @ कोटा

जिले के इटावा नगर एवं खातौली मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति से नाराज इटावा नगरपालिका अध्यक्ष व उपाध्यक्ष सहित सभी 14 वार्ड पार्षदों ने बुधवार को सामूहिक रूप से भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया।
उल्लेखनीय है कि भाजयुमो देहात जिलाध्यक्ष डॉ. बद्री गोचर ने गत दिनों अपनी कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए राकेश पारेता को इटावा नगर मंडल व राजू गुर्जर को खातौली मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया था। इस पर भाजपा के एक बड़े ख्ोमे में भारी नाराजगी गहरा गई थी। कार्यकर्ताओं सहित पार्षदों ने भी इन दोनों मंडल अध्यक्षों को पद से हटाने की मांग की थी।
इस संबंध में इटावा भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष चैनसुख मित्तल ने कहा कि इटावा शहर और खातौली मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति से नाराज नगरपालिका अध्यक्ष व उपाध्यक्ष सहित 14 पार्षदों ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस संबंध में देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिह को अवगत कराया है। इस मामले में पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही फैसला लेगा।

पार्षदों की नाराजगी क्यों, पता नहीं

दोनों मंडल अध्यक्ष भाजपा के कर्मठ कार्यकताã हैं। पार्षदों की नाराजगी क्यों है, इस बारे में शीर्ष नेतृत्व से वार्ता कर निर्णय लिया जाएगा।

-डॉ. बद्री गोचर, जिलाध्यक्ष भाजयुमो, कोटा देहात

प्रदेशाध्यक्ष को करा दिया अवगत

भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को पालिका अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व अन्य पार्षदों की नाराजगी से अवगत करा दिया है। वैसे उनसे समझाइश भी की जा रही है।

-जयवीर सिह, जिलाध्यक्ष भाजपा, कोटा देहात