कोटा थोक फल सब्जीमंडी चेयरमैन: भाजपा ने प्रदेश को भेजा तीन नामों का पैनल

45
1253

 

न्यूज चक्र कोटा

थोक फल सब्जीमंडी के चेयरमैन के चुनाव के लिए भाजपा ने तीन नामों का चयन कर पैनल प्रदेश भाजपा को भेज दिया है। सोमवार को प्रभारी मंत्री प्रभुलाल सैनी की अध्यक्षता में मंडी के नवनिर्वाचित एवं मनोनीत निदेशकों की सर्किट हाउस में आयोजित हुई बैठक में यह चयन किया गया।
इस अवसर पर लाड़पुरा विधायक भवानी सिंह राजावत, रामगंजमंडी विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल, सांगोद विधायक हीरालाल नागर, कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा व भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह भी मौजूद्ग थ्ो। इसमें चर्चा के बाद सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए तीन दावेदारों ओमप्रकाश मालव, हरिशंकर मालव व भीमराज गोचर के नामों का चयन कर पैनल प्रभारी मंत्री को सौंप दिया गया। सैनी इस पैनल को लेकर शाम को ही जयपुर के लिए रवाना हो गए। वहां मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी से चर्चा के बाद मंगलवार सुबह अंतिम दावेदार के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

भाजपा की एक विज्ञ’ि में बताया गया है कि थोक फल सब्जीमंडी के चुनावों में किसान वर्ग से ओमप्रकाश मालव, हरिशंकर मालव, भीमराज गुर्जर, बलभद्र मीणा, मनभर बाई, रामनाथी बाई, चन्द्रकांति मीणा व सीमा शर्मा, व्यापारी वर्ग से शंकर बुधवानी व अशोक अग्रवाल तथा हम्माल वर्ग से ताहिर मोहम्मद का निर्वाचन हुआ था। राज्य सरकार की ओर से महापौर महेश विजयवर्गीय, नंदलाल मीणा, रामलाल माली, मुकेश बघेल व चन्द्रप्रकाश नागर को निदेशक मनोनीत किया था। सरकार की ओर से इसमें एक विधायक का भी मनोनयन होगा। इसके बाद ये सभी 17 निदेशक 1 दिसम्बर को चेयरमैन का तथा 2 दिसम्बर को वाइस चेयरमैन का चुनाव करेंगे।