पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

21
246

न्यूज चक्र @ कोटा

मंडाना थाना इलाके में शनिवार रात एक युवक का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। उसके परिजनों ने हत्या कर शव वहां लटका देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मंडाना थानाधिकारी तेजसिह ने बताया कि नयागांव जसपुरा गांव के निवासी नारायण सिह गरासिया (2०) का शव शनिवार शाम गांव के पास ही जंगल में पेड़ पर लटके हुए होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में ग्रामीणों के अलावा मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए थ्ो। पुलिस ने शव को देर रात मोर्चरी में रखवाया। रविवार को उसका पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंप दिया गया।
मृतक के पिता शेरसिह ने बतााया कि नारायण मजदूरी करता था। कुछ लोग उसे धनतेरस के दिन नौ नवम्बर को मजदूरी के लिए ट्रैक्टर में बैठाकर ले गए थे। जब वह रात तक घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश की, मगर वह नहीं मिला।
अगले दिन उसे ले जाने वाले लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी। उन्होंने आरोप लगा कि नारायण को ले जाने वाले लोगों ने ही उसकी हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने भी बताया कि नारायण की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही घटना के पीछे की सच्चाई का पता चल सकेगा।