पटवारी परीक्षा के लिए अभ्यर्थी 10 दिसंबर तक कर सकेंगे आवेदन

0
460

न्यूज चक्र @ जयपुर

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड की ओर से पटवार भर्ती परीक्षा (प्रारंभिक एवं मुख्य) दो चरणों में आयोजित की जाएगी। इसके आवेदन के लिए अंतिम तिथि 10 दिसंबर रखी गई है। राजस्व मण्डल से प्राप्त वेकेंसी के अनुसार चयन बोर्ड 4,400 पदों के लिए यह भर्ती करेगी।

राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड के सचिव सांवर मल वर्मा ने बताया कि बोर्ड की चयन प्रक्रिया पूर्ण पारदर्शिता के साथ की जाती है। परीक्षाओं में शामिल होने के इच्छुक अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे किसी भी ऐसे बहकावे व धोखे में नहीं आएं, जिससे किसी व्यक्ति व संस्था द्बारा प्रश्न पत्र उपलब्ध कराए जाने या बोर्ड द्बारा आयोजित परीक्षा में उत्तीर्ण व चयन कराए जाने की गारंटी दी जाती हो। अभ्यर्थी अपनी मेहनत व परिश्रम से ही सफलता प्राप्त कर सकेंगे। परीक्षाओं में चयन कराए जाने की जिम्मेदारी लेने वाले आपराधिक व्यक्तियों को चेतावनी दी गई है कि किसी भी व्यक्ति के गैर कानूनी कार्यों में संलिप्त पाए जाने अथवा सहयोग करने पर उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड जयपुर द्बारा ग्रेड पे रुपए 36०० तक राजस्थान सरकार के विभिन्न विभागों में प्राप्त अर्थना के आधार पर अधीनस्थ एवं मंत्रालयिक सेवा कार्मिकों की भर्ती विज्ञापन जारी कर चयन प्रक्रिया पूर्ण की जाती है।