अकतासा में दुकान पर बैठे युवक की चाकू मारकर हत्या

3
363

बाइक पर सवार होकर आए थ्ो दो अज्ञात आरोपी

न्यूज चक्र @ बूंदी

तालेड़ा थाना इलाके के अकतासा गांव में गुरुवार देर रात बाइक सवार दो जनों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।
अकतासा नदी के पास स्थित एक दुकान पर गुड्डू गोस्वामी (24) बैठा हुआ था। वहां एक बाइक पर सवार दो युवक आए। उन्होंने आते ही गुड्डू पर चाकू से हमला कर दिया। इसके तुरंत बाद वे मौके से भाग गए। गंभीर घायल हुए इस युवक को लोगों ने तालेड़ा अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत गंभीर होने पर वहां से उसे कोटा रेफर कर दिया गया। इस पर उसे कोटा के एमबीएस अस्पताल ले जाया गया। वहां पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर तालेड़ा पुलिस कोटा पहुंची और कार्रवाई शुरू की।
वहीं जानकारी मिलने पर केशवरायपाटन डीएसपी मानवेंद्र सिह घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करने के साथ लोगों से आरोपियों के बारे में पूछताछ की। मगर किसी ने भी उनके बारे में खुलकर नहीं बताया। वहीं इस वारदात की सूचना से इलाके मंे सनसनी फैल गई। पुलिस ने हर तरफ नाकाबंदी करवा कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। मगर दूसरे दिन शुक्रवार को भी पुलिस के हाथ खाली रहे।