पाकिस्तानी अभिनेत्री ने की आमिर को अपना फार्म हाउस देने और वहीं बस जाने की पेशकश

    5
    560

    न्यूज चक्र @ सेन्ट्रल डेस्क

    बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान एक ओर भारत में उनके असहिष्णुता संबंधी बयान के कारण भले ही चौतरफा हमलों का सामना कर रहे हों, लेकिन पाकिस्तानी अभिनेत्री मीरा ने उन्हें और उनके परिवार को अपना नवनिर्मित फार्म हाउस तोहफे में देने की पेशकश की है। साथ ही वहीं बस जाने का भी न्योता दिया है।
    वहां के एक अखबार ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ के हवाले से पता चला है कि मीरा ने आमिर के प्रति अपना प्रेम जाहिर करते हुए ट्वीटर पर यह बात लिखी। इसमंे उन्होंने कहा है कि ‘आमिर खान, मैं आपको अपना मकान तोहफे में दे रही हूं, लाहौर में नवनिर्मित एक फार्म हाउस। आपका, आपकी मां और अन्य शुभचितकों का स्वागत है।’
    मीरा ने आमिर को अपने परिवार के सदस्य जैसा बताते हुए लिखा ‘आमिर खान, आप मेरे परिवार की तरह हैं, आप जब भी लाहौर आएंगे, मेरे मेहमान होंगे। मेरी दुआएं आपके साथ हैं।
    आमिर को समर्थन देने वाली मीरा ही एकमात्र पाकिस्तानी नहीं हैं। फिल्म निर्माता एवं निर्देशक जामी महमूद ने भी आमिर के असहिष्णुता संबंधी बयान पर कहा है कि अगर उन्होंने ऐसी चिता जताई है तो इसके पीछे कोई बड़ी वजह होगी।
    वहीं यहां यह भी बताते चलें कि आमिर खान ने उनके वक्तव्य पर हो रहे विरोध पर सफाई देते हुए कहा है कि वह और उनकी पत्नी भारत से बाहर कहीं नहीं जाने वाले हैं। वे भारत से प्यार करते हैं।