युवती से गैंग रेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

3
196

न्यूज चक्र @ कोटा

अनन्तपुरा थाना क्षेत्र के जंगल में बुधवार देर शाम एक युवती से गैंगरेप करने के पांच आरोपियों में तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। युवती की स्कूटी रास्ते में पंक्चर हो गई थी। उसकी मदद के बहाने से आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।
डीएसपी सिद्धांत शर्मा ने बताया कि रेलवे कॉलोनी क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती एक मैस में काम करती है। वह देर शाम वहां से घर लौट रही थी। आरटीओ ऑफिस के पास उसकी स्कूटी पंक्चर हो गई। तभी वहां बाइक सवार दो युवक आए। उन्होंने पंक्चर ठीक करवा देने का झांसा दिया। युवती उनकी बातों में आ गई। इसके बाद एक युवक ने तो युवती को बाइक बैठा लिया। वहीं दूसरा युवक स्कूटी लेकर पीछे-पीछे आने लगा। रास्ते में पड़ने वाले सुनसान इलाके से आरोपी उसे समीप के जंगल मंे ले गए। यहां इन दोनों युवकों ने उनके तीन अन्य साथियों को भी बुला लिया। पांचों ने युवती से रेप किया। इसके बाद आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने किसी प्रकार अपने परिजनों को सूचना दी और अनंतपुरा थाने पहुंची।
पुलिस अधिकारियों ने इस वारदात को गंभीरता से लिया। डीएसपी शर्मा व थानाधिकारी अमरसिह तुरंत घटनास्थल पहुंचे और मुआयना किया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तुरत-फुरत जगह-जगह दबिश दी गई। देर रात तक पुलिस तीन आरोपितों को दबोचने में सफल रही थी।