महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा दो दिन कोटा रहेंगी

0
465

सुमन शर्मा इस दौरान लेंगी विभिन्न कार्यक्रमों में भाग

उत्पीड़न मुक्त राजस्थान विषय पर संगोष्ठी आज

न्यूज चक्र @ कोटा

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा बुधवार से दो दिन तक कोटा के दौरे पर रहेंगी। भाजपा महिला मोर्चा की कोटा देहात जिलाध्यक्ष तथा महिला संरक्षण समिति की संरक्षक संगीता माहेवरी ने बताया कि शर्मा इस दौरान यहां विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी।
माहेश्वरी ने बताया कि महिला संरक्षण समिति की ओर से बुधवार दिन को 11 बजे बड़गांव स्थित गुरुनानक देव पब्लिक स्कूल में उत्पीड़न मुक्त राजस्थान विषय पर संगोष्ठी का आयोजित होगी। इसमें प्रदेशाध्यक्ष शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक प्रहलाद गुंजल करेंगे। विशिष्ट अतिथि एसपी ग्रामीण परमज्योति होंगी।
उन्होंने बताया कि सुमन शर्मा दोपहर 2 बजे रोटरी बिनानी सभागार में पत्रकारों को संबोधित करेंगी। इसके बाद 3 बजे से महिला सशक्तिकरण में स्वयंसेवी संस्थाओं की भूमिका विषय पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। विभिन्न एनजीओ की ओर से उनका स्वागत भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम में विधायक चन्द्रकांता मेघवाल तथा उपमहापौर सुनीता व्यास भी मौजूद रहेंगी।
वहीं रात को 9 बजे दशहरा मेला में चाइल्ड लाइन की ओर से लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगी। 1० बजे आयोजित होने वाले पंजाबी नाइट कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगी। माहेश्वरी ने बताया कि शर्मा अगले दिन गुरुवार को सुबह 10 से 12 बजे तक महिला आयोग तथा जिला प्राासन की ओर से टैगोर हॉल में आयोजित होने वाली जनसुनवाई में मौजूद रहेंगी।