अजमेर में बड़ी रेव पार्टी, 7 बड़े व्यापारियों सहित 8 लड़कियां पकड़ीं

0
888

2
ड्राइवर और दो दलाल भी मौके से धरे गए

न्यूज चक्र @ अजमेर/ सेन्ट्रल डेस्क

अजमेर पुलिस ने शनिवार रात गंज थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस में रेव पार्टी करते शहर के बड़े व्यापारियोंको रंगे हाथों पकड़ा। इनसे 18 मोबाइल, 60 हजार रुपए, 56 बोतल विदेशी शराब और 5 लग्जरी कारें बरामद हुई हैं। इस रेव पार्टी में जयपुर से 8 लड़कियां बुलाई गईं थीं। इन सभी की उम्र 18 से 25 के बीच है।

दरगाह सीओ दिलीप सैन ने बताया कि शनिवार देर रात रेव पार्टी की आड़ में वेश्यावृत्ति होने की सूचना मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए गंज थाने के करन सिह की टीम ने दिलीप सैन के नेतृत्व में गोयल फार्म हाउस पर छापा मारा। यहां हल्की रोशनी में डीजे की धुन पर 8 लड़कियों के साथ शहर के 7 रईसजादे डांस कर रहे थे। इनका एक ड्राइवर और दो दलाल भी वहां थे। ये सभी लोग नशे में बुरी तरह चूर थे। मौके से बरामद विदेशी शराब की 56 बोतलों की कीमत एक लाख रुपए से भी अधिक आंकी गई है।

जयपुर से लाई गईं थी लड़कियां

पुलिस ने बताया कि इस रेव पार्टी में शामिल सभी 8 लड़कियां जयपुर से लाई गईं थीं। इन्हें दलाल मुहम्मद शरीफ और शाहनवाज लाए थे। ये भी मौके पर ही पकड़े गए। गिरफ्तार युवक आनंद गोयल, पीयूष कुमार बारोठिया, राजेश अग्रवाल, दिलीप कुमार, विश्वजीत, संजय गर्ग, प्रदीप उर्फ राजू सिघल हैं। ये सभी शहर के जानेमाने व्यापारी हैं। इनके रेव पार्टी में पकड़े जाने की सूचना से शहर के बड़ी संख्या में अन्य व्यापारी थाने के आसपास जमा हो गए थे।
पुलिस ने इस मामले में पकड़ी गई लड़कियों व दलालों का बड़ा सेक्स रैकेट होने की बात कहते हुए बताया कि इसके तार देश के दूसरे हिस्सों से भी जुड़े हुए हैं। सभी लोगों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।