अब माथुर के समर्थन में पोस्टर लगा कर वसुंधरा का विरोध

4
974

IMG-20151025-WA0090न्यूज चक्र @ बाड़मेर

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दौरे की शुरुआत होने से पहले ही शुूरू हुआ उन पर पोस्टर वार अंतिम दिन नए रूप में सामने आए। इसने और भी अधिक राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी। आज शहर में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर के समर्थन में लगे पोस्टरों व होर्डिंग्स में उन्हें मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की गई है। वहीं इस बात की जानकारी मिलते ही माथुर ने स्पष्टीकरण जारी कर इसकी कड़ी आलोचना की। साथ ही कहा है कि यह किसी भाजपा कार्यकताã का काम नहीं हो सकता है।
उल्लेखनीय है कि वसुंधरा के तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत के पहले ही शहर में पार्टी के दिग्गज नेता रहे व पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के पोस्टर लगे हुए दिखाई दिए थ्ो। वसुंधरा के कट्टर विरोधी सिंह के इन पोस्टरों में सीध्ो तौर पर तो उन पर कोई टिप्पणी नहीं की गई थी। मगर जो लिखा था वह साफ तौर पर वसुंधरा की खिलाफत थी। उनका व उनकी नीतियों का विरोध था।
यह विवाद ठंडा भी नहीं हुआ था कि माथुर के समर्थन में पोस्टर लगे दिख्ो। इनमें लिखा हुआ है कि-बिहार चुनाव जाने दो, ओम माथुर को आने दो। ओम माथुर आएंगे, खुशहाल राजस्थान बनाएंगे। इन पोस्टरों की जानकारी मिलते ही माथुर ने मीडिया के लिए अपना स्पष्टीकरण जारी किया। इसमें उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया व टीवी समाचारों से बाड़मेर शहर में बड़ी संख्या में ऐसे होर्डिंग्स व पोस्टर लगे होने की जानकारी मिली, जिनमें मुझे राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाए जाने के स्लोगन लिख्ो हुए हैं। मैं कड़े शब्दों में इसकी आलोचना करता हूं। उन्होंने इसे उनकी व पार्टी को प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने का प्रसास बताया है।
संलग्न-
1.होर्डिंग का फोटो
2.ओम माथुर का स्पष्टीकरण के लिए जारी पत्र