कोटपूतली मर्डर का खुलासा, दो गिरफ्तार

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली में बुढ़ी के होटल के समीप 31 मई की रात इनोवा गाड़ी में सवार युवक को गोली मारी गई थी। कोटपूतली थाना पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से एक बाल अपचारी है।

जानकारी के अनुसार कोटपूतली थाना इलाके में रात्रि के समय अज्ञात बदमाशों ने इनोवा गाड़ी को लूटने के इरादे से इनोवा सवार युवकों पर फायरिंग कर थी। जिसमें बाद में घायल संजय की दिनांक 05.06.2021 को इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि इनोवा गाडी को लूट के इरादे से बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

कोटपूतली के एएसपी रामकुमार कस्वां ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 मई की रात पूतली कट के पास स्थित होटल रिद्वीसिद्वी के सामने जयपुर से दिल्‍ली जाने वाली लाईन पर खड़ी इनोवा गाड़ी में बैठे दो व्यक्तियों को आरोपियों ने देशी कटटा दिखाकर धमकाया। जिसके कारण इनोवा गाडी में बैठे व्यक्ति गाड़ी को कोटपूतली पुलिया के नीचे भगाकर ले आए। इसके बाद बूढ़ी के होटल के समीप इनोवा में सवार संजय गाडी को रोक कर पेशाब कर रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने गाडी का साइड ग्लास तोड़ कर गाड़ी को लूटने की कोशिश की। इसी दौरान गाडी में बैठा दूसरा व्यक्ति संजय को गाड़ी में बैठा कर गाडी को चलाने लगा। आरोपियों ने जब देखा कि इनोवा गाड़ी को लूटने में वे विफल हो गए हैं तो उन्होंने दौड़ती गाड़ी में पीछे से फायर कर दिया। गोली इनोवा में पीछे बैठे संजय को जा लगी और इलाज के दौरान संजय की मौत हो गई।

मामले में अनुसंधान करते हुए कोटपूतली थाना पुलिस ने मंगलवार को घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें से एक नाबालिग है, साथ ही 2 लोग अभी फरार बताए जा रहे हैं।

 218 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.