BiG BREAKING: BANSUR महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ, KOTPUTLI कुएं में गिरी, दोनों अस्पताल में भर्ती

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। बानसूर क्षेत्र के नयाबास कुंडली गांव में एक महिला के विषाक्त पदार्थ खा लेने का मामला सामने आया है। महिला को अचेत अवस्था में कोटपूतली के राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां इलाज जारी है। परिजनों ने डॉक्टरों को बताया कि पारिवारिक कलह के कारण महिला ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई।

पारिवारिक कलह में महिला ने खाया विषाक्त पदार्थ

वहीं कोटपूतली के रामसिंहपुरा गांव में गोपालपुरा गांव के नजदीक एक महिला कुएं में गिर गई। सूचना पर मौके पर पहुंची कोटपूतली थाना पुलिस व ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद महिला को कुंए से बाहर निकाला। महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला कुंए में कैसे गिरी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

कोटपूतली के रामसिंहपुरा गांव में कुएं में गिरी महिला

कोटपूतली थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस को कंट्रोल रूम द्वारा सूचना मिली कि रामसिंहपुरा में एक महिला दोपहर लगभग 3 बजे कुएं में कूद गई है। सूचना पर पहुंचे एएसआई शक्ति सिंह ने तुरंत एंबुलेंस व फायर ब्रिगेड को मौका स्थल पर बुलवाया। मौके पर पहुंचे अग्निशमन अधिकारी सुरेश यादव व उनकी टीम द्वारा पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से महिला को कुएं से सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

एएसआई शक्ति सिंह ने बताया कि महिला दिमाग से विक्षिप्त है, जिस कारण कुएं में कूद गई। महिला की पहचान संतोष पत्नी चिमनलाल, उम्र 35 साल निवासी रामसिंहपुरा के रूप में हुई है।

 234 total views,  1 views today

Leave a Reply