रायकरणपुरा की घटना ‘आपसी मामला’ अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं !

रायकरणपुरा की घटना ‘आपसी मामला’ अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं !

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली के निकटवर्ती रायकरणपुरा गांव में बीती रात हुई फायरिंग की घटना को पुलिस ने ‘आपसी’ मामला बताया है। जबकि इसी ‘आपसी’ मामले में एक आरोपी की हालत गंभीर है और अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

आपको बता दें कि कोटपूतली के रायकरणपुरा गांव में बीती रात 3- 4 मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लड़कों ने फायरिंग कर गांव में दहशत फैलाने की कोशिश की थी, इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने इनमें से एक को पकड़ लिया और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। ग्रामीणों के द्वारा पकड़े गए आरोपी लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि जयपुर के समीप एक निजी अस्पताल में आरोपी लड़के का इलाज चल रहा है और सिर में गंभीर चोटे होने की वजह से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

इधर मामले के बाद मौके पर पहुंची पनियाला थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए गांव के तीन से चार लोगों को शांति भंग के आरोप में हिरासत में लिया है। मीडिया द्वारा मामले की जानकारी लेने पर पुलिस ने बताया कि ‘ रायकरणपुरा की घटना में आरोपियों व पीड़ितों का कुछ आपसी मामला था, जिसको लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। इस मामले में अभी किसी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

यह आपसी रंजिश या गैंगवार ?

बीती रात गांव में अचानक से हुए इस घटनाक्रम से ग्रामीण भयभीत हैं और कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में इस तरह की घटनाएं पहले भी होती रही है। वहीं पुलिस ने भी इसे आपसी मामला बताया है। ऐसे में यह आपसी रंजिश थी या गैंगवार यह तो मामले की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी ही बता सकते हैं, फिलहाल किसी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है तो पुलिस ने शांतिभंग में ही कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

समाचार से संबंधित वीडियो देखें।

 245 total views,  5 views today

कोटपूतली जयपुर समाचार बनेठी राजस्थान समाचार