सांसद बालकनाथ साधु नहीं स्वादु है, कच्चे चिट्ठे खोलूंगा –  बलजीत यादव

सांसद बालकनाथ साधु नहीं स्वादु है, कच्चे चिट्ठे खोलूंगा – बलजीत यादव

न्यूज़ चक्र, कोटपुतली। निकटवर्ती बहरोड क्षेत्र में विधायक व सांसद के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। गत 3 मार्च को पूर्व मंत्री जसवंत यादव के पुत्र मोहित यादव पर हुए हमले के विरोध में आयोजित जन आक्रोश रैली में सांसद बालक नाथ ने बहरोड़ विधायक पर आरोप लगाए थे और कहा था कि बहरोड़ विधायक बलजीत यादव के क्राइम की फाइल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की टेबल के नीचे रखी है, इसलिए विधायक अब ना तो समर्थन वापस ले सकता है और ना ही विकास कार्य करवा सकता है। सांसद ने विधायक बलजीत पर मोहित यादव पर हुए हमले में हाथ होने का भी आरोप लगाया था।

वहीं विधायक बलजीत यादव ने पलटवार करते हुए रविवार को बहरोड में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सांसद बालक नाथ साधु नहीं स्वादु है। मैं सांसद बालक नाथ का कच्चा चिट्ठा तैयार कर रहा हूं, और जल्दी बेनकाब करूंगा। विधायक बलजीत ने सांसद बालक नाथ को साधु के नाम पर कलंक बताते हुए राम रहीम से तुलना कर डाली, और कहा कि सांसद बालक नाथ महिलाओं के जन्मदिन पार्टी में जाकर बुके देने में ज्यादा विश्वास रखता है जबकि गरीब व आम आदमी के जन्मदिन पर कभी आकर भी नहीं देखा।

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री जसवंत यादव के पुत्र मोहित यादव पर हुए हमले से पहले से दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि इससे विकास कार्यों की पारदर्शिता लोगों के सामने आ रही है और साथ ही जनता को भी अपने जनप्रतिनिधियों को समझने में आसानी हो रही है। आमजन को खुशी है कि विधायक बलजीत विधानसभा में जमकर आमजन के मुद्दे उठा रहे हैं तो वहीं सांसद बालकनाथ बार- बार क्षेत्र का दौरा कर व्यवस्थाओं पर नजर रखे हुए हैं।

इस वीडियो में सुनिए विधायक बलजीत यादव ने प्रेस वार्ता में क्या कहा।

नोट: हमारी पत्रकारिता को सहयोग करें, वेबसाइट पर प्रदर्शित विज्ञापन पर क्लिक जरूर करें।

 66 total views,  1 views today

Uncategorized