नगर पालिका में पसरा सन्नाटा, निविदा फार्म के लिए भटक रहे लोग

नगर पालिका में पसरा सन्नाटा, निविदा फार्म के लिए भटक रहे लोग

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। नगर पालिका चुनाव के बाद नवगठित नगर पालिका बोर्ड से आमजन को उम्मीद बंधी थी कि आमजन के कार्यों को सुगमता व प्रमुखता से किया जाएगा। लेकिन आज (शुक्रवार) दोपहर तक के हालात बता रहे हैं कि नगरपालिका में चेहरे बदले हैं व्यवस्था नहीं। नगर पालिका दफ्तर में दोपहर 12:00 बजे तक कर्मचारियों के कार्यालयों के ताले लटके हुए हैं वहीं नगर पालिका अधिशासी अधिकारी चंद्रकला वर्मा भी सीट से नदारद हैं।

आपको बता दें कि कोटपूतली नगर पालिका ने 13 मार्च से कंप्यूटर ऑपरेटर मय प्रिंटर, सप्लाई कार्य, बागवानी पेड़ पौधे, सप्लाई कार्य के लिए निविदाएं आमंत्रित कर रखी है जिसके लिए निर्धारित शुल्क पालिका कोष में नकद जमा करवाकर निविदा फार्म प्राप्त किए जा सकते हैं। जिसके लिए निविदा फार्म प्राप्त करने के लिए नगर पालिका दफ्तर में आज सुबह से ही आवेदकों की भीड़ देखने को मिली, लेकिन कर्मचारियों के दफ्तरों के ताले लगे होने के बाद सभी को बैरंग लौटना पड़ रहा है। वहीं मौके पर पहुंचे चेयरमैन प्रतिनिधि दुर्गा प्रसाद सैनी ने आवेदकों को अगले दिन फिर आने के लिए कहा है। आपको बता दें कि 22 तारीख 2021 निविदा फार्म लगाने की अंतिम तिथि है और इस बीच शनिवार, रविवार नगर पालिका दफ्तर की छुट्टी रहती है।

आपको बता दें कि नगर पालिका में एक प्रार्थी को अधिशासी अधिकारी द्वारा निविदा फार्म देने से इनकार करने पर प्रार्थी ने इसकी शिकायत डीडीआर कार्यालय जयपुर में की है। आवेदन करता अजय योगी ने बताया कि 13 तारीख से लगातार कार्यालय के चक्कर लगा रहा हूं लेकिन वरिष्ठ लिपिक बाबूलाल वर्मा फॉर्म देने से इंकार कर रहे हैं।

वहीं पार्षद प्रतिनिधि मुखिया पायला, पार्षद उमेश आर्य, मुकेश व अन्य ने नगरपालिका की कार्य व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि नगर पालिका अधिशासी अधिकारी चंद्रकला वर्मा वार्ड पार्षदों की अनदेखी कर रही हैं और फोन भी अटेंड नहीं करती हैं।

आरोप – सड़क पर रजिस्टर मंगाकर अधिशासी अधिकारी ने की ‘हाजिरी’

निविदा फार्म के लिए आने वाले आवेदकों ने बताया कि नगर पालिका अधिशासी अधिकारी चंद्रकला वर्मा ने आज अपनी ड्यूटी अटेंडेंस लगाने के लिए रजिस्टर भी नगरपालिका से बाहर ही मंगवाया। नगर पालिका अधिशासी अधिकारी आज अपने कार्यालय में एक बार भी नहीं आई और नगर पालिका रजिस्टर में उन्होंने बाजार में रजिस्टर मंगवा करके हाजिरी की। वहीं इस बाबत अधिशासी अधिकारी से बात करने के लिए फोन लगाया तो उन्होंने फोन काट दिया।

समाचार से संबंधित तस्वीरें

 179 total views,  1 views today

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार