पपला को लेकर बड़ी खबर…साथी महिपाल को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, जबकि पपला की वीसी के माध्यम से कराई पेशी

पपला को लेकर बड़ी खबर…साथी महिपाल को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, जबकि पपला की वीसी के माध्यम से कराई पेशी

बहरोड़ से पपला को लेकर बड़ी खबर…

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली/ बहरोड. हरियाणा व राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला की गुरुवार को बहरोड़ कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी कराई गई है, वही 1 दिन पहले पकड़े  पपला के साथी महिपाल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जानकारी के अनुसार कोर्ट ने पपला को 24 फरवरी तक जेल भेज दिया है। 

वहीं, बुधवार को पकड़े गए पपला के साथी महिपाल को पूरी सुरक्षा के साथ कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड मंजूर की है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने पपला की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोर्ट में पेशी कराई। पपला अभी तक पुलिस रिमांड में नीमराणा थाने में था। अब उसे जेल में शिफ्ट किया जाएगा।

आपको बता दें कि पपला के साथी महिपाल को पुलिस ने बुधवार को हरियाणा के कसोला से गिरफ्तार किया था। नीमराणा थाने पर प्रेस को संबोधित करते हुए आईजी हवा सिंह घुमरिया ने जानकारी देते हुए बताया था कि महिपाल के मकान से एक एके-47, दो विदेशी पिस्टल और 32 जिंदा कारतूस बरामद किए थे।

पुलिस अब महिपाल से पूछताछ करके फरारी के दौरान पपला की मदद करने वालों का पता लगाएगी। इसके अलावा, पुलिस यह भी पता करेगी कि आखिर महिपाल को एके- 47 कहां से मिली? पुलिस को शक है कि महिपाल से पूछताछ में पपला गैंग से जुड़े कई राज मिल सकते हैं। वही आईजी हवा सिंह घुमरिया ने प्रेस कांफ्रेंस में संकेत दिए कि पपला फ़रारी प्रकरण में हरियाणा व राजस्थान से जुड़े नेताओं के नाम भी सामने आ सकते हैं।

देखिए समाचार से जुड़ा यह वीडियो…वीडियो पर क्लिक करें …

for news.

 102 total views,  1 views today

National बहरोड़ समाचार राजस्थान समाचार