कोटपूतली में हथियार की नोक पर पौने चार लाख की लूट,  जांच में जुटी पुलिस

कोटपूतली में हथियार की नोक पर पौने चार लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

  • कस्बे से होकर गुजर रहे दिल्ली जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के लक्ष्मीनगर मोड़ पर बने ओमकार प्लाजा में 4 लाख रुपयों की लूट।
  • प्लाजा स्थित फ्लिपकार्ट डिलीवरी एजेंसी में अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार अलसुबह दिया वारदात को अंजाम

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली के लक्ष्मी नगर मोड़ पर बने ओमकार प्लाजा में एक दुकान पर सेल्समैन से हथियारों की नोक पर पौने 4 लाख रूपए लूट लिए गए हैं। सेल्समैन संजीव शर्मा के मुताबिक बाईक पर सवार होकर आए बदमाशों ने चेहरे पर मास्क में हेलमेट लगा रखा था। दुकान में आने के बाद बदमाशों ने कनपटी पर रिवॉल्वर लगाकर कुछ सुंघाया, जिससे सेल्समैन बेहोश हो गया और बेहोश होने पर बदमाशों ने तिजोरी का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया।

होश में आने पर सेल्समैन ने पुलिस को सूचना दी और फर्म के प्रबंधक को भी घटना से अवगत करवाया। घटनास्थल का एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी दिनेश कुमार यादव, थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत समेत पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जाते वक्त सीसीटीवी व मॉनिटर भी ले उड़े बदमाश

जानकारी के मुताबिक बदमाश जाते समय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे व मॉनिटर भी साथ ले गए। पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों को पहचानने की कोशिश कर रही है। एएसपी रामकुमार कस्वां ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले में कुछ तथ्य मिले हैं, उम्मीद है शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 82 total views,  1 views today

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार