bansur news

बानसूर बस स्टैंड पर हादसा, अनियंत्रित बोलेरो ने मारी टक्कर, 3 गंभीर घायल कोटपूतली रेफर

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली. निकटवर्ती बानसूर में शुक्रवार दोपहर एक अनियंत्रित बोलेरो द्वारा बस स्टैंड पर खड़े लोगों को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक नारायणपुर की ओर से एक बोलेरो जीप तेज गति से बस स्टैंड की तरफ आई और बस स्टैंड पर खड़ी सवारियों को टक्कर मारते हुए बस स्टैंड पर एक पेड़ से टकरा गई . इस हादसे में अपुष्ट जानकारी के मुताबिक आधा दर्जन लोग बोलेरो की चपेट में  आकर घायल हो गए हैं.

bansur news

बानसूर (Bansur) थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 1:00 बजे बानसूर- नारायणपुर बस स्टैंड पर एक अनियंत्रित बोलेरो ने वहां खड़ी हुई सवारियों व समोसा रेडी वालों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे की जानकारी मिलते ही बानसूर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को तत्परता से बानसूर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व कोटपूतली के बीडीएम अस्पताल भिजवाया गया है.  बोलेरो जीप चालक भीड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. बानसूर थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. 

गौरतलब है कि बानसूर के नारायणपुर बस स्टैंड पर बेतरतीब यातायात व्यवस्था व अतिक्रमण के कारण यहां हमेशा हादसे का भय बना रहता है. और आज इसी लापरवाह व्यवस्था का खामियाजा यहां हादसे में घायल लोगों को उठाना पड़ा है. बानसूर थाना पुलिस के मुताबिक तीन गंभीर घायलों को कोटपूतली के राजकीय BDM जिला अस्पताल भिजवाया गया है .

 311 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.