कोटपूतली सब-जेल के दो पुलिसकर्मी पावटा में दुर्घटनाग्रस्त, जयपुर रैफर

कोटपूतली सब-जेल के दो पुलिसकर्मी पावटा में दुर्घटनाग्रस्त, जयपुर रैफर

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। आज से राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत हुई है। कोटपूतली में लगातार हो रहे हादसों में कमी लाने के लिए पुलिस और परिवहन विभाग ने सड़क सुरक्षा अभियान का आज से आगाज किया है। लेकिन पावटा में आज कोटपुतली उप कारागार के दो जवान तेज गति के चलते दुर्घटनाग्रस्त हो गए है। यह दोनों पुलिसकर्मी बाइक पर सवार थे, गनीमत यह रही कि चालक ने हेलमेट लगा रखा था। हालांकि प्रागपुरा सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुर रेफर कर दिया गया है।

Two policemen of Kotputli sub-jail

आपको बता दें कि यह दुर्घटना जब हुई, सीएससी के सामने कट पर एक मारुति कार और बाइक पर सवार जवान आपस में एक दूसरे को क्रास कर रहे थे। दोनों की गति तेज थी ऐसे में बाइक कार के दरवाजे से जा भिड़ी और कार चालक सहित दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। पावटा सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद कार चालक को तो छुट्टी दे दी गई लेकिन दोनों पुलिसकर्मियों को जयपुर रैफर कर दिया गया है।

इधर पुलिस और परिवहन विभाग ने किया सड़क सुरक्षा अभियान का आगाज

Two policemen of Kotputli sub-jail

कोटपूतली क्षेत्र में लगातार हो रहे सड़क हादसों में कमी लाने के लिए एक बार फिर से पुलिस और परिवहन विभाग ने राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत आज से सड़क सुरक्षा अभियान का आगाज किया है। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में कोटपूतली अतिरिक्त जिला कलेक्टर जगदीश आर्य, जिला परिवहन अधिकारी, उपस्थित पुलिस अधिकारियों जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवी लोगों ने उपस्थित जनसमूह को सड़क नियमों की जानकारी देते हुए इनकी पालना करने की शपथ दिलवाई।

Two policemen of Kotputli sub-jail

इस दौरान एडीएम जगदीश आर्य ने कहा कि हेलमेट लगाना कोई बोझ नहीं, हेलमेट जीवन को बचाने का एक बेहतरीन साधन है। सफर के समय हेलमेट का प्रयोग अवश्य करना चाहिए ताकि किसी हादसे में जान नहीं गंवानी पड़े। Report: L.N. Kumawat. Paota.

Follow Us. Telegram: @newschakraktp

 24 total views,  1 views today

कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार