शहीद शैलेन्द्र मीणा के नाम पर होगा खड़ब का राजकीय स्कूल, राज्यमंत्री ने की घोषणा

शहीद शैलेन्द्र मीणा के नाम पर होगा खड़ब का राजकीय स्कूल, राज्यमंत्री ने की घोषणा

न्यूज चक्र, कोटपूतली। क्षेत्रीय विधायक व राज्यमंत्री ने आज खड़ब के राजकीय विद्यालय का नाम बदलकर गांव के शहीद शैलेन्द्र मीणा के नाम पर किए जाने की घोषणा की, साथ ही कहा कि विद्यालय की चारदीवारी व हाॅल का निर्माण भी यहां करवाया जाएगा। राज्यमंत्री ने शहीद की मूर्ती अनावरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि खड़ब गांव की भौगोलिक स्थिति ऐसी है कि यहां पेयजल की समस्या रहती है, मेरी कौशिश होगी कि जल्दी ही यहां आसपास के 10-12 गांवों को शामिल कर पेयजल योजना के तहत कार्य कर पेयजल की समस्या का निराकरण किया जाएगा।

saheed shalindra meena 1

इसके लिए राज्यमंत्री ने कार्य की रूपरेखा बताते हुए कहा कि नदी क्षेत्र के आसपास पेयजल की व्यवस्था कर उसे पाईपलाईन के जरिए गांवों से जोड़ने की कौशिश होगी। इस कार्य के दौरान अगर किसी के खेत या मकान के समीप से होकर लाईन गुजरती है तो वो सरकार का सहयोग करे, ना कि आपसी खटर-पटर कर व्यवधान पैदा करें।

राज्यमंत्री ने अपने संबोधिन में कहा कि हमें पूर्व सरपंचों या जनप्रतिनिधियों के कार्य पर टीका- टिप्पणी ना करके विकास कार्यों के बारे में सोचना चाहिए। इस अवसर पर रूपनाथ महाराज, प्रेमनाथ महाराज गोगामेड़ी, महावीर दास त्यागी, बड़ा मंदिर खड़ब, पूर्व केन्द्रीय मंत्री नमो नारायण मीणा, कांतीलाल मीणा, विधायक थानागाजी, घनश्याम मेहर पूर्व विधायक टोडाभीम, जगदीश मीणा, मालाराम गुर्जर, गोकुलचंद आर्य, दाताराम जाट सहित कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े…आजादी के 7 दशक बाद भी गांव प्यासा…click here

 166 total views,  1 views today

कोटपूतली जयपुर समाचार