कोटपूतली में 5 वर्षीय बालिका ने किया एमटी गोदाम का उद्घाटन, कृषि मंत्री कटारिया का दौरा रद्द

कोटपूतली में 5 वर्षीय बालिका ने किया एमटी गोदाम का उद्घाटन, कृषि मंत्री कटारिया का दौरा रद्द

  • कांग्रेस विधायक और सचिन पायलट खेमे के प्रमुख रणनीतिकारों में शामिल गजेंद्र शक्तावत का आज सुबह आकस्मिक निधन

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली. विकास वर्मा. कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत का आज सुबह आकस्मिक निधन हो गया.  जिसके चलते  कोटपूतली में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया का प्रस्तावित कार्यक्रम भी रद्द कर दिया गया है. शक्तावत उदयपुर की वल्लभनगर विधानसभा सीट से विधायक थे, और काफी दिनों से बीमार चल रहे थे.

क्रय विक्रय समिति कोटपूतली के व्यवस्थापक ओम प्रकाश यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि कोटपूतली में आज कृषि मंत्री लालचंद कटारिया व स्थानीय विधायक एवं राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह यादव के द्वारा कृषि विक्रय सहकारी समिति में 1 हजार एमटी गोदाम, उपहार सुपर मार्केट और गोनेड़ा में नवनिर्मित प्रशासनिक भवन के लोकार्पण का कार्यक्रम  प्रस्तावित था. जिसको लेकर सभी तैयारियां की गई थी,  लेकिन ऐन वक्त पर विधायक गजेंद्र शक्तावत के आकस्मिक निधन का समाचार मिलते ही सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं. 

हालांकि राज्य मंत्री राजेंद्र यादव के निर्देश पर कोटपूतली के क्रय विक्रय सहकारी समिति परिसर में निर्मित एमटी गोदाम व उपहार सुपर मार्केट का लोकार्पण मौके पर मौजूद एक 5 वर्षीय बालिका से करवाकर औपचारिकताएं पूरी की गई है. यादव ने बताया कि शक्तावत के आकस्मिक निधन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है व विधायक शक्तावत के निधन पर संवेदना जताई है. फोटो गिर्राज नायक, रिपोर्ट- सीताराम गुप्ता 

 185 total views,  1 views today

National कोटपूतली जयपुर समाचार बहरोड़ समाचार राजस्थान समाचार