Behror: राजस्थान के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जसवंत यादव ने दी आत्मदाह की चेतावनी

Behror: राजस्थान के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जसवंत यादव ने दी आत्मदाह की चेतावनी

मोहित यादव हमले मामले में विधायक बलजीत पर आरोप

न्यूज चक्र, कोटपूतली। आज सुबह बहरोड़ के सोडावास के समीप (Attack On BJP Leader Mohit Yadav) भाजपा नेता मोहित यादव पर हुए हमले मामले में बहरोड़ थाने पर पहुंचे मोहित के पिता व राजस्थान के पूर्व मंत्री व भाजपा नेता जसंवत यादव ने पुलिस को हमलावरों को शीघ्र पकड़ने को कहा है। डाॅ. जसवंत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हमलावर बलजीत जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। बहरोड़ प्रशासन पहले से ही विधायक के दवाब में काम करता है, अगर बहरोड़ पुलिस ने मामले में ढ़िलाई बरती तो मैं आत्मदाह करूगां। फिलहाल मैं थाने पर आमरन अनशन करने जा रहा हूं।

इधर बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने भी एक विडियो जारी कर भाजपा नेता मोहित यादव पर हुए हमले को एक्सीडेंट बताया है। इसी के साथ बहरोड़ में राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। आपको बता दें इससे पहले भी दोनों नेताओं में राजनीतिक बयानों का दौर चलता रहा है।

बताया जा रहा है कि बर्डोद के समीप बेरापुर की ढाणी के समीप बहरोड़ जा रहे मोहित यादव की गाड़ी के सामने गाड़ी लगा कर 12-13 लोगों ने उन्हें रोक लिया । उसके बाद उन पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। हमलावरों ने गाड़ी के भी शीशे भी तोड़ दिये है। घटना की सूचना के बाद बहरोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची ओर मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं पूर्व मंत्री व मोहित के पिता डाॅ. जसवंत कार्यकर्ताओं के साथ थाने पर डटे हुए हैं।

राजनीतिक रंजिश या हमला ?

गौरतलब है कि पिछले दिनों बहरोड़ क्षेत्र में विधायक बलजीत यादव और मोहित के बीच सोशल मीडिया पर वाक युद्ध चला था। इस दौरान बलजीत यादव और मोहित यादव के पिता पूर्व मंत्री जसवंत यादव के बीच एक- दूसरे को लठ से लड़ाई कर चित करने को लेकर एक दूसरे को चुनौतियां दी थी। तब बलजीत यादव खुद लाठी लेकर बहरोड़ के स्टेडियम में पहुंच गए थे, लेकिन जसवंत यादव नहीं पहुंचे थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह हमला किसी राजनीतिक रंजिश के चलते ही हुआ है। लेकिन अभी सीधे- सीधे किसी पर भी आरोप- प्रत्यारोप मोहित यादव ने हमले को लेकर नहीं लगाए हैं। हालांकि मोहित के पिता डाॅ. जसवंत यादव ने कहा है कि हमलावर बलजीत जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।

वहीं बहरोड़ पुलिस ने मीडिया को कहा है कि ‘ हमला हुआ है या हादसा’ इसकी अभी जांच की जाएगी।

हमारे whatsaap ग्रुप से जुड़ने के लिए अपना नाम send करें।

 56 total views,  1 views today

National बहरोड़ समाचार राजस्थान समाचार