तीनों कृषि बिल किसान के अस्तित्व को खत्म कर देंगे- कसाना

तीनों कृषि बिल किसान के अस्तित्व को खत्म कर देंगे- कसाना

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। आरएलपी प्रदेश महामंत्री के पूर्व संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि बिल भविष्य में किसानों की प्रजाति को ही खत्म कर देने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए किसानों को पुरजोर तरीके से अपनी आवाज उठानी चाहिए।

रामस्वरूप कसाना ने कहा कि आरएलपी किसानों के अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। उन्होंने कहा कि आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल इसलिए किसानों के हक में खड़े हैं कि अन्नदाता जिंदा रहे और उनका स्वाभिमान बना रहे।


आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शुक्रवार को कोटपुतली पहुंचे थे और यहां जनसंपर्क कर 26 दिसंबर को किसान आंदोलन के समर्थन में दिल्ली चलने का आह्वान किया था। इस दौरान बेनीवाल ने सांगटेड़ा गांव में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसान आंदोलन देश के अन्नदाता की ओर से किया जा रहा है। ऐसे में किसान अपनी जायज मांगों को लेकर 4 सप्ताह से ठंड में भी डटे हुए हैं।

आरएलपी आज सांसद बेनीवाल के नेतृत्व में किसानों के समर्थन में दिल्ली कूच करने जा रही हैं। इससे पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरएलपी के प्रदेश महामंत्री रामस्वरूप कसाना ने क्या कहा सुनिए

आरएलपी के दिल्ली कूच पहले पत्रकारों से बातचीत करते प्रदेश महामंत्री रामस्वरूप कसाना

 23 total views,  1 views today

National कोटपूतली जयपुर समाचार बनेठी बहरोड़ समाचार राजस्थान समाचार