व्यस्त सड़क पर मिला युवक का शव, पुलिस कर रही है जांच

व्यस्त सड़क पर मिला युवक का शव, पुलिस कर रही है जांच

न्यूज़ चक्र, कोटपूतली। कोटपूतली के बानसूर रोड पर स्थित अनाज मंडी के समीप आज सुबह एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। सड़क किनारे अचेत अवस्था में युवक के पड़े होने की सूचना पर आसपास लोगों की भीड़ लग गई और किसी ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी।


मौके पर पहुंची कोटपूतली थाना पुलिस ने युवक का मुआयना कर शव को चादर ओढ़ा दी और एंबुलेंस के जरिए कोटपूतली के राजकीय बीडीएम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने आसपास के लोगों से युवक के बारे में जानकारी जुटाई तो शिनाख्त वार्ड नंबर 24 के 38 वर्षीय केदार सैनी पुत्र जगदीश प्रसाद सैनी, दासू वाला कुआं, नागाजी गौर के रूप में हुई।

पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए कोटपूतली के राजकीय बीडीएम अस्पताल भिजवाया है। प्रथम दृष्टया युवक की मौत का कारण अधिक शराब पीने को माना जा रहा है, लेकिन फिर भी पुलिस आधिकारिक रूप से युवक की मौत के कारणों की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही करेगी। आपको बता दें कि जहां युवक का शव मिला है उसके समीप ही शराब का ठेका है जिससे लोगों का अंदेशा है कि संभवत : अधिक शराब पीने से युवक की मौत हुई हो।

पुलिस की गश्त व्यवस्था पर उठे सवाल ?

बरहाल चुनाव के बाद कोटपूतली में एक के बाद एक दूसरी घटना है जिसने कोटपूतली में सनसनी फैलाई है। आपको बता दें कि बीती रात ही अज्ञात हमलावरों ने राजकीय बीडीएम अस्पताल के समीप एक मेडिकल की दुकान पर दवा व्यवसायी पर बंदूक से फायर कर दिया था। लेकिन गनीमत रही कि दवा व्यवसायी बच गया और बंदूक की गोली दुकान में रखी एक अलमारी में जा लगी। कोटपूतली शहर में एक के बाद एक इन दो घटनाओं से लोग दहशत में हैं और पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब रात्रि में पुलिस की गश्त व्यवस्था रहती है और बानसूर तिराहे पर भी पुलिस जाब्ता तैनात रहता है तो फिर सड़क किनारे युवक का शव पड़े रहना पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है ।

देखिए, घटना का वीडियो समाचार…

 55 total views,  1 views today

Shahpura कोटपूतली जयपुर समाचार राजस्थान समाचार