‘Bhabiji Ghar Par Hain ‘ नेहा पेंडसे हो सकती है नई ‘अनीता भाबी’

फेमस किरदार ‘Bhabiji Ghar Par Hain ‘ के लिए कई एक्‍ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं.

नेहा पेंडसे को तो जानते ही होगें आप । भई, कई कॉमेडी शो में नजर आ चुकी हैं. याद नहीं क्या आपको, ‘मे आई कम इन मैडम’ शो में मैडम संजना का किरदार निभाया था. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘भाबीजी घर पर हैं’ ‘Bhabiji Ghar Par Hain ‘ के लिए मेकर्स मे नेहा पेंडसे को ‘गोरी मैम’ के रोल के लिए एप्रोच किया हैं.

View this post on Instagram

Focus on the goals not the obstacles 💫

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse) on


बताया जा रहा है ‘भाबीजी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर नेहा पेंडसे को शो में लेने को लेकर खासा उत्‍साहित है. सूत्रों के हवाले से वेबसाइट ने लिखा,’ शो के निर्माता बीनेफर कोहली शो में नेहा पेंडसे को नई अनीता भाबी को लेने की तैयारी में हैं. वह अपने पिछले शो में मुख्य लीड रही हैं और वह उन्हें इस भूमिका के लिए उपयुक्त पाते हैं. हालांकि मेकर्स उनकी हां का इंतजार कर रहे हैं.


Bhabiji Ghar Par Hain : सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दिनों… बीते ही शो में अनीता भाभी और ‘गोरी मैम’ का किरदार निभाने वाली चर्चित एक्‍ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो को अलविदा कह दिया था. इसके बाद इस फेमस किरदार के लिए कई एक्‍ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं.

कोटपूतली में कोरोना कहर, दो की मृत्यु की सूचना…Click.

View this post on Instagram

All set for some KHATRA !!

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse) on

अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है सौम्‍या टंडन की जगह ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) सीजन 12 की कंटस्‍टेंट नेहा पेंडसे नजर आ सकती हैं. आपको बता दें कि जब तक नेहा पेंडसे की कोई प्रतिक्रिया नहीं आ जाती, ये हवा-हवाई बातें ही रहेगी। देखते हैं ‘भाबीजी’ कब प्रतिक्रिया देती हैं। फिलहाल नेहा पेंडसे अपनी मैरिड लाइफ को इंज्‍वॉय कर रही हैं. अभिनेत्री ने इसी साल की शुरुआत में शार्दुल सिंह ब्यास संग सात फेरे‍ लिये थे. नेहा पेंडसे इंस्‍टाग्राम पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. वह रीयल लाइफ में बेहद बोल्‍ड और ग्‍लैमरस हैं.

 36 total views,  1 views today

फ़िल्मी-दुनिया