हाथरस: सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग

हाथरस: सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोपियों को फांसी देने की मांग

वाल्मीकि समाज की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या (हाथरस) के मामले में राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन

न्यूज चक्र, कोटपूतली। उत्तर प्रदेश के जिला हाथरस के गांव भूलगढ़ी में वाल्मीकि समाज की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या के मामले में अपराधियों को फांसी देने की मांग को लेकर राजस्थान यूथ कांग्रेस के पूर्व महासचिव भीम पटेल व सामाजिक कार्यकर्ता नितेन्द्र मानव की मौजूदगी में शहरवासियों ने राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में बताया गया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में वाल्मीकि समाज की लड़की के साथ अपराधियों ने मिलकर बलात्कार किया उसके बाद जीभ काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी, जो अति निंदनीय है। ज्ञापन के माध्यम से युवाओं ने अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग के साथ 7 सूत्री मांगे रखी हैं।

ज्ञापन में बताया गया है कि सरकार द्वारा पीड़िता के ईलाज में बरती गई लापरवाही के चलते पीड़िता की मृत्यु हो गई। जिससे सम्पूर्ण भारत में बलात्कारियों व यूपी सरकार के खिलाफ भयंकर आक्रोश है।

रैली के रूप में एसडीएम कार्यालय पहुंचे

ज्ञापन देने से पूर्व शहर के युवा नगरपालिका पार्क में इक्कठे हुए और फिर शहर के बाजार से रैली के रूप में एसडीएम कार्यालय पहुंचे। यहां सैकड़ों युवाओं ने पीड़िता के गुनहगारों को फांसी देने की मांग करते हुए एसडीएम सुनिता मीणा को ज्ञापन सोंपा।

इस अवसर पर हिमांशु सैन, दीपक कटारिया, तारा पूतली, शिव खारड़िया, सरिता यादव, अनुराज वाल्मिकी, उमेश आर्य, मनीष कुमार, बृजेश कुमार, सन्तु सेहरा व राजू सेहरा सहित सैकड़ों युवा व शहरवासी मौजूद रहे।

Read Also. सांसद कर्नल राठौड़ से मिला प्रतिनिधि मंडल, धरना समाप्त

 125 total views,  2 views today

Uncategorized कोटपूतली राजस्थान समाचार