स्वच्छता सेवा दल ने पुलिस कर्मियों को आयुर्वैदिक काढा पिलाया

स्वच्छता सेवा दल ने पुलिस कर्मियों को आयुर्वैदिक काढा पिलाया

स्वच्छता सेवा दल टीम कोटपूतली लगातार 6 महीनों से कर रही है सेवा कार्य

न्यूज चक्र, कोटपूतली। स्वच्छता सेवा दल टीम के सदस्यों द्वारा लाकडाऊन के प्रथम दिन से अनवरत् रूप से सेवा के कार्य किए जा रहे है। सरूंड पुलिस थाने मे सभी पुलिस कर्मियों को आयुर्वैदिक काढा पिलाया गया। पुलिस थाना सरूंड मे पिछ्ले दिनों वृक्षारोपण भी किया गया था।

पूर्व चेयरमैन महेश मीणा एवं पनियाला सरपंच रविन्द्र मीणा ने बताया की लाकडाऊन के प्रथम दिन से ही टीम कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रही है एवं टीम के साहसिक कार्यो की सराहना करते हुए टीम के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया ।

कृषि अध्यादेश के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन

स्वच्छता सेवा दल टीम कोटपूतली के प्रभारी प्रवीण बंसल ने जानकारी देते हुए बताया की वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते स्वच्छता सेवा दल की पूरी टीम पिछले 6 महीनों से तन-मन-धन से लगी हुई है।

वृक्षारोपण के साथ-साथ कोटपूतली क्षेत्र में बेजुबान पशुओं व गायों के लिए हरे चारे की व्यवस्था करना, जरूरतमंदो तक भोजन व राशन की व्यवस्था करना, विभिन्नि स्थानों को सैनिटाइज करना एवं आयुर्वेदिक काढ़ा पिलाने का काम कोरोना काल के पहले दिन से कर रही है।

बंसल ने बताया, इन सभी कार्यो में भामाशाहो ने भी अपना सहयोग दिया। टीम के सदस्यों मे मुकेश जाॅगिड, मंजीत सिंह, प्रशांत अग्रवाल, दयाराम कुमावत, मुनेश सैनी, आशीष मित्तल, सुमित बिदाणी, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

‘Bhabiji Ghar Par Hain ‘ नेहा पेंडसे हो सकती है नई ‘अनीता भाबी’

 176 total views,  5 views today

कोटपूतली राजस्थान समाचार